Avengers - Ant-man 3
Avengers - Ant-man 3

ख़ास बातें

  • Avengers Kang Dynasty Jonathan Majors को फिर से अपनी भूमिका निभाते हुए दिखेगे।
  • एवेंजर्स: एंडगेम के बाद यह पहली एवेंजर्स फिल्म है, जो 2019 में रिलीज हुई थी।
  • Avengers रिवर डायनेस्टी 2 मई, 2025 को रिलीज होगी

Avengers Kang Dynasty ने खोजा Ant-Man 3 के लेखक

Avengers: Kang Dynasty को Jeff Loveness के लिए एक पटकथा लेखक मिल गया है। लेखक ने हाल ही में Ant-Man 3 एंड द वास्प: क्वांटम मेनिया पर काम पूरा किया है, और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चरण 6 में सेट की गई अगली एवेंजर्स फिल्म पर निर्देशक डैनियल क्लेटन के साथ काम करेंगे। जैसा कि नाम से पता चलता है, अगली कड़ी विजेता नदी पर केंद्रित होगी, एक बहुआयामी खलनायक जिसे पहली बार तीसरी Ant Man 3 फिल्म में फिर से प्रस्तुत किया गया था। एवेंजर्स: रिवर डायनेस्टी 2 मई, 2025 को रिलीज होगी।

कांग, जोनाथन मेजर्स द्वारा अभिनीत, पहली बार रॉकी (अब डिज्नी + हॉटस्टार पर) में दिखाई दिया, जिसका नेतृत्व टॉम हिडलेस्टन ने किया, जिसका उपनाम “हे स्टेज़” था। हालांकि, हम आगे चलकर “द कॉन्करर” नामक एक अन्य टाइमलाइन में उनके शत्रुतापूर्ण रूपों के बारे में जानेंगे। Ant Man 3एंड द वास्प: क्वांटम मेनिया 17 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी, जब एमसीयू का चरण 5 शुरू होगा। जैसा कि उल्लेख किया गया है, लवनेस ने पटकथा लिखी और आगामी Avengers फिल्म में कांग की गाथा जारी रखेगी। इस हफ्ते की शुरुआत में डिज़्नी के D23 इवेंट में, मार्वल स्टूडियोज ने Avengers  डायनेस्टी ऑफ़ कांग के लिए एक विशेष क्लिप का खुलासा किया, लेकिन इसे अभी तक रिलीज़ नहीं किया गया है।

Avengers – Ant-man 3

इससे पहले, स्टूडियो ने आगामी एवेंजर्स फिल्म का निर्देशन करने के लिए शांग ज़ी और “द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स” के निर्देशक क्लेटन को काम पर रखा था। मार्वल परिवार में हाल ही में शामिल हुए, उन्होंने अभिनेता सिमू लियू को सुर्खियों में लाने में मदद की, फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर $432 मिलियन (लगभग 34.5 बिलियन रुपये) की कमाई की। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, Creighton ने लाइव-एक्शन “वंडर मैन” फ्रैंचाइज़ी के निर्माण के लिए एक नए अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।मार्वल स्टूडियोज शांग-ची के सीक्वल पर भी काम कर रहा है।

Avengers रिवर डायनेस्टी’ और ‘एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर’ श्रृंखला की पहली फिल्में होंगी जिन्हें रसेल बंधुओं द्वारा अनुमोदित नहीं किया जाएगा। सीक्रेट वॉर्स कॉमिक्स के बहुत बड़े प्रशंसक होने के बावजूद, चेयरमैन केविन फीगे ने कॉमिक-कॉन में पुष्टि की कि दोनों वापस नहीं आएंगे। वे इससे जुड़े नहीं हैं। वे इसके बारे में बहुत सीधे हैं। हम [भाई रसेल] से प्यार करते हैं और वे हमसे प्यार करते हैं। हम कुछ ऐसा खोजना चाहते थे जो हम एक साथ कर सकें, इतना ही नहीं, ”उन्होंने कहा।

Avenger रिवर डायनेस्टी 2 मई, 2025 को खुलती है। छह महीने बाद, एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स 7 नवंबर, 2025 को रिलीज़ होगी, जो एमसीयू, मल्टीवर्स सागा के चरण 6 को समाप्त करेगी।