FAU-G अक्टूबर-अंत तक लॉन्च होगा | FAU-G Game Latest Updated

0
150
FAU-G अक्टूबर-अंत तक लॉन्च होगा | FAU-G Game Latest Updated
FAU-G Game Latest Updated

FAU-G Game

FAU-G Game Latest Updated

FAU-G Game

FAU-G अक्टूबर-अंत तक लॉन्च होगा

एक भारतीय फर्म बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के साथ साझेदारी में एक लड़ाई रोयाले मोबाइल वीडियो गेम लॉन्च करने के लिए तैयार है, जो कि चीनी टेक फर्म Tencent के लोकप्रिय PlayerUnogn’s बैटलग्राउंड (PUBG) पर प्रतिबंध द्वारा छोड़े गए शून्य पर कैपिटल है। nCore Games, बेंगलुरु में, अक्टूबर के अंत तक अपने फियरलेस और यूनाइटेड: गार्ड्स (FAU-G) गेम को लॉन्च करेगा, कंपनी के सह-संस्थापक विशाल गोंडल ने शुक्रवार को रायटर को बताया।

“यह खेल कुछ महीनों के लिए काम में था,” गोंडल ने कहा। “वास्तव में खेल का पहला स्तर गाल्वन घाटी पर आधारित है।” जून में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच संघर्ष, गालवान घाटी में एक विवादित सीमा स्थल के साथ, हिमालय में उच्च, 20 भारतीय सैनिकों की मौत हो गई।

FAU-G Game

FAU-G ने PUBG मोबाइल के लिए एक भारतीय विकल्प के रूप में घोषणा की

भारत ने तब से भारत की इंटरनेट अर्थव्यवस्था पर हावी होने वाली चीनी टेक फर्मों पर लगातार ऐप बैन लगाया है। बुधवार को इस तरह के नवीनतम कदम ने PUBG सहित 118 ज्यादातर चीनी मूल के ऐप को हटा दिया, जिससे भारतीय गेमर्स हैरान और नाराज हो गए।

Also read :- Bitcoin, Blockchain Network Solana Overloaded Due to Crypto currency Market Downturn

एनसीओआर के एफएयू-जी, जिसका अर्थ है सैनिक, का उद्देश्य भारतीय देशभक्ति में टैप करना है और इसके शुद्ध राजस्व का 20 प्रतिशत राज्य समर्थित ट्रस्ट को दिया जाएगा जो ड्यूटी पर मरने वाले सैनिकों के परिवारों का समर्थन करता है।

FAU-G Game

अभिनेता अक्षय कुमार, एक सेना अधिकारी के बेटे हैं, जो भारतीय सैनिकों के कारण का समर्थन करने के लिए जाने जाते हैं और ट्रस्ट की स्थापना में महत्वपूर्ण थे, उन्होंने गोंडल के अनुसार खेल की अवधारणा के साथ मदद की।

गोंडल ने कहा, “वह (कुमार) खेल का शीर्षक एफएयू-जी के साथ आए थे। उन्होंने कहा कि एक साल में 200 मिलियन उपयोगकर्ता जीतने की उम्मीद है।

FAU-G Game

एफएयू-जी का प्रक्षेपण भी एक समय में आता है जब भारत में चीनी विरोधी भावना व्यापारियों और उद्यमियों के साथ उच्च होती है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “एतमा-निर्भय” या आत्मनिर्भर भारत के आह्वान को प्रतिध्वनित करता है।

जून में भारत के पहले ऐप के प्रतिबंध, जिसने बाइटडांस के स्वामित्व वाले टिक्कॉक को प्रतिबंधित किया था, यहां तक ​​कि मीडिया कंपनी ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के साथ स्थानीय वीडियो-साझाकरण एप्लिकेशन के उपयोग में वृद्धि हुई, जिसके कारण अपना स्वयं का ऐप लॉन्च किया गया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें