OnePlus 8T को 14 October को लॉन्च करने की अफवाह, know Specifications

0
162
OnePlus 8T को 14 October को लॉन्च करने की अफवाह, know Specifications
OnePlus 8T को 14 October को लॉन्च करने की अफवाह

OnePlus 8T को 14 October को लॉन्च करने की अफवाह, OnePlus 8T Specifications, details

OnePlus 8T को 14 October को लॉन्च करने की अफवाह सामने आ रही है। इससे पहले, Oneplus 8T इस महीने के अंत में या तो अक्टूबर की शुरुआत में फोन लॉन्च होने की उम्मीद थी, लेकिन नए अफवाह से कोरोना महामारी के कारण थोड़ी देरी का संकेत मिलता है जिसके परिणामस्वरूप उत्पादन परेशान हो सकता है। OnePlus 8T में OnePlus 8 Range की तुलना में एक अलग कैमरा सेटअप डिज़ाइन होने की सूचना मिल रही है। Upcoming फोन को Snapdragon 865 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है और इसके साथ ही साथ 65W का फास्ट चार्जिंग और 4,500mAh की बैटरी हो सकता है।

OnePlus 8T details

MySmartPrice Website के Tipper Ishan Aggarwal द्वारा संकेतित जानकारी को साझा करते हुए कहा है कि OnePlus8T को 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। टिपस्टर ने कहा है कि Phenomenal परिस्थितियों के कारण थोड़ी देर हो सकती है और यह भी कहा है कि किसी भी स्थिति में, Oneplus8T पिछले साल से देरी से लॉन्च होगा, यह देखते हुए कि Oneplus 7T का सितंबर में ही Unveiling किया गया था। लॉन्च इवेंट के बारे में Oneplus की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। स्थिति को देखते हुए, अगले OnePlus इवेंट को और वस्तुतः संभवतः आयोजित किया जाएगा।

Alsp read :- Realme 5G – Realme Narzo 50i Prime Launch, Know Specifications and Price

OnePlus 8T Specifications

OnePlus 8T में बड़े पैमाने पर लीक हो गया है और यह OxygenOS 11-आधारित Android 11 Software पर चलता है और इसके साथ ही साथ 120Hz Refresh rate के साथ 6.55-इंच के फुल-एचडी + डिस्प्ले की सुविधा के साथ आएगा। यह स्नैपड्रैगन 865+ SoC द्वारा Operated होगा और यह दो वेरिएंट में लांच होगा। 8GB RAM + 128GB स्टोरेज और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज।

Oneplus 8T के कैमरे और बैटरी के बारे में

Oneplus 8T में Quad rear camera सेटअप होने की उम्मीद है और इसमें आपको चार कैमरा देखने को मिलेगा जिसमें पहला कैमरा 48-Megapixels का प्राइमरी शूटर के साथ दूसरा कैमरा 16-Megapixels का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा कैमरा 5-Megapixels का मैक्रो शूटर और अंत में चौथा कैमरा 2-Megapixels का पोर्ट्रेट सेंसर हो सकता है। सामने की ओर, OnePlus8T में Selfie के लिए 32-Megapixels का कैमरा हो सकता है। Oneplus8T में 4,500mAh की बैटरी के साथ 65W का फास्ट चार्जिंग दिया गया है।

जैसा कि बताया गया है की Oneplus8T पर center के बजाय Top के बाएं कोने पर रखे गए सेंसर के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया कैमरा मॉड्यूल हो सकता है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें