Realme C33 Smartphone भारत में लॉन्च
Realme C33 Smartphone भारत में लॉन्च

ख़ास बातें

  • Realme C33 Smartphone विभिन्न प्रकार के फोटो मोड प्रदान कर सकता है।
  • बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए फोन में Ultra saving मोड भी दिया गया है।
  • Realme C33 Smartphone 8.7mm मोटा है और इसका वजन 187g है।

जानें Realme C33 Smartphone की कीमत, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कंपनी ने घोषणा की कि Realme C33 India की रिलीज़ की तारीख निर्धारित कर दिया गया है। Realme के आगामी स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और 5,000mAh की बड़ी बैटरी होने की पुष्टि की गई है। फोन के अन्य विवरण फिलहाल अज्ञात नही हैं। हालांकि, फोन की माइक्रोसाइट को रियलमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर पब्लिश किया गया था। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप और स्लिम डिजाइन होगा। पिछले महीने Realme C33 Smartphone तीन रंगों और स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध होने वाला था।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Realme C33 Smartphone ने शनिवार को घोषणा की कि Realme C33 Smartphone भारत में 6 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च होगा। Realme India वेबसाइट में एक समर्पित स्मार्टफोन लैंडिंग पेज भी है। लैंडिंग पेज फोन के बारे में कुछ स्पेक्स और विवरण दिखाता है, और फोन तीन रंगों में आता है।

Realme C33 Smartphone डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। Realme के अनुसार, यह स्मार्टफोन सेगमेंट में उच्चतम पिक्सेल प्रदर्शन प्रदान करता है, तेज बैकलाइट तस्वीरों के लिए CHDR एल्गोरिथम के साथ आता है, और विभिन्न प्रकार के फोटो मोड प्रदान करता है। इस फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी होने की पुष्टि हुई है जो 37 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए फोन Ultra saving मोड का भी इस्तेमाल कर सकता है।

इन स्पेसिफिकेशंस के अलावा, Realme ने पुष्टि की है कि Realme C33 Smartphone 8.3mm मोटा होगा और वजन 187g होगा। जैसा कि आप माइक्रोसाइट पर देख सकते हैं, Realme C33 Smartphone कम से कम तीन रंग विकल्पों में आयगा। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी सामने आनी चाहिए।

Tipster ने हाल ही में Realme C33 Smartphone के स्टोरेज स्पेस, कलर ऑप्शन और कीमत को लीक किया था। लीक्स के मुताबिक, स्मार्टफोन सैंडी गोल्ड, एक्वा ब्लू और नाइट सी कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। कहा जा रहा है कि यह 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। मोबाइल फोन की कीमत लगभग Rs. 9,500 और Rs.10,500 के आस पास होगा।