Redmi 9A भारत में 2 सितंबर को लॉन्च हुआ, फर्स्ट सेल डेट रिवील हुई

0
180
Redmi 9A भारत में 2 सितंबर को लॉन्च हुआ, फर्स्ट सेल डेट रिवील हुई
Redmi 9A भारत में 2 सितंबर को लॉन्च हुआ

Redmi 9A भारत में 2 सितंबर को लॉन्च हुआ, फर्स्ट सेल डेट रिवील हुई

Redmi 9A भारत में 2 सितंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है, Xiaomi ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से घोषणा की। नया स्मार्टफोन देश में Redmi 9 श्रृंखला में तीसरा मॉडल होगा – नए लॉन्च किए गए Redmi 9 और mi 9 Prime के बाद। हालाँकि Redmi 9A का भारत-विशिष्ट विवरण अभी तक सामने नहीं आया है, फ़ोन ने Redmi 9C के साथ जून के अंत में मलेशिया में डेब्यू किया। यह वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है और इसमें सिंगल रियर कैमरा है। mi 9A Redmi 8A का उत्तराधिकारी होगा जिसे पिछले साल सितंबर में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था।

Also read :- Cycle And Fitness | Black Arrow 700C Bike Released For Just Rs 15,000

रेडमी इंडिया ट्विटर अकाउंट द्वारा साझा किए गए विवरण के अनुसार, Xiaomi Redmi 9A लॉन्च को 2 सितंबर को दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू करेगा। कंपनी के Mi.com साइट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट बनाया गया है जो 4 सितंबर को रेडमी 9 ए की पहली बिक्री तिथि के रूप में दिखाता है। माइक्रोसाइट भी mi 9A के कुछ मुख्य आकर्षण को दर्शाता है।

इससे पहले गुरुवार को आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि Redmi 9A को Redmi 9i के रूप में भारत में वापस लाया जा सकता है। हालाँकि, लगता है कि Xiaomi ने इसके लिए दूसरा रास्ता चुन लिया है और अंततः अपने मौजूदा ब्रांडिंग के साथ Redmi 9A लाने के लिए समर्पित है।

भारत में Redmi 9A की कीमत (उम्मीद)

भारत में Redmi 9A की कीमत का खुलासा होना बाकी है। फिर भी, यह मलेशिया में घोषित अपने मूल्य के अनुरूप हो सकता है। फोन ने एकमात्र, 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए MYR 359 (लगभग 6,400 रुपये) का प्राइस टैग किया। हालाँकि, रिपोर्ट ने Redmi 9A के रीब्रांडिंग को बताते हुए कहा कि फोन भारतीय बाजार में 4GB + 64GB और 4GB + 128GB विकल्पों में लॉन्च हो सकता है। उस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि फोन नेचर ग्रीन, सी ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा।

Redmi 9A के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) Redmi 9A, MIUI 11 पर आधारित एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.53-इंच HD + (720x, 1,600 पिक्सल) Dot Drop डिस्प्ले है। फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 25 SoC द्वारा संचालित है, जिसकी रैम 3GB तक है। हालाँकि, इसका भारत संस्करण मानक के अनुसार 4GB रैम हो सकता है।

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, Redmi 9A में f / 2.2 लेंस के साथ सिंगल, 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर है। फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है, जिसमें f / 2.2 लेंस है। फोन में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है और यह माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा, यह 32GB की इंटरनल स्टोरेज है, हालाँकि इसका भारतीय वैरिएंट 128GB तक बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आ सकता है।

पिछला लेखRealme C15 फ्लिपकार्ट के माध्यम से इंडिया में अपनी पहली बिक्री पर जाने के लिए तैयार।
अगला लेखHuawei वॉच फिट स्मार्टवॉच रेक्टेंगुलर AMOLED डिस्प्ले के साथ किया गया launch

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें