Vivo कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की रेंज के लिए OriginOS ओपन Beta का रोलआउट विवरण

0
157
Vivo कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की रेंज के लिए OriginOS ओपन Beta का रोलआउट विवरण
Vivo OriginOS ओपन Beta का रोलआउट विवरण

Vivo कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की रेंज के लिए OriginOS ओपन Beta का रोलआउट विवरण

Vivo कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की रेंज के लिए OriginOS ओपन Beta रोलआउट टाइमलाइन को ऐलान और पुष्टि किया है कि वीवो स्मार्टफोन में आने वाली नई त्वचा OriginOS ओपन Beta को पहले ‘X series’ स्मार्टफोन पर रोलआउट किया जाएगा। चीन में नए OriginOS ओपन बीटा अपडेट को पाने के लिए फोन के पहले बैच में वीवो X50 Pro Range, वीवो NEX 3S, वीवो S7 और iOoo शामिल हैं और इन सभी स्मार्टफोन को 21 जनवरी, 2021 से पहले OriginOS ओपन बीटा अपडेट मिलेगा। फरवरी 2021 से पहले OriginOS पाने के लिए अन्य Vivo स्मार्टफोन के एक होस्ट को भी सूचीबद्ध किया गया है, और इनमें वीवोnex 3, वीवो X30 Range और बहुत कुछ शामिल हैं।Vgghbb

Vivo कंपनी ने नया OriginOS ओपन बीटा के रोडमैप को ऐलान करने के लिए जल्द ही फैसला ले लिया। रोडमैप से पता चलता है कि वीवो NEX 3S, वीवो X50 Pro +, वीवो X50 Pro, वीवो X50,वीवो S7, iQoo 5 Pro, iQoo 5, iQoo 3, iQoo Pro, iQoo, and iQoo Neo 3 को नया OriginOS ओपन बीटा 21 जनवरी, 2021 से पहले मिलेगा।

चीनी नव वर्ष फरवरी 2021से पहले, वीवो NEX 3, वीवो NEX 3 5G, वीवो X30, वीवो X30 Pro, iQoo Neo and iQoo Neo 855 फोन को नया OriginOS ओपन बीटा अपडेट प्राप्त होगा। नया सॉफ्टवेयर पहली बार ओपन बीटा रोलआउट से पहले एक नई वीवो X Series पर डेब्यू करेगा, और इस स्मार्टफोन में वीवो X60 होने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में कई लीक में देखा गया है, जो एक आसन्न लॉन्च पर संकेत देता है।

OriginOS रोलआउट का रोडमैप केवल चीनी बाजार के लिए है। कंपनी द्वारा अभी तक वैश्विक रोलआउट विवरण की घोषणा नहीं की गई है। OriginOS अपने पूर्ववर्ती की तुलना में fast और Smooth होने का दावा किया गया है। इसे नए एनिमेशन, तेज़ ऐप लोड समय और नए वॉलपेपर लाने के लिए भी कहा गया है, जो बाहर के मौसम का अनुकरण करते हैं।

Tags:- funtouchos 11 first look, origin os first live image, first origin os in iqoo devices, origin os first look, origin os eligible devices list, Vivo x60 series, Origin os eligible devices

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें